Monday, July 22, 2024

iQOO Z9s सीरीज की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, जानें क्या होगा खास

 iQOO Z9s सीरीज की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, जानें क्या होगा खास



iQOO Z9s सीरीज की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, जानें क्या होगा खास


iQOO Z9s सीरीज के सभी अटकलों के बीच कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि, इसे भारतीय और ग्लोबली यूजर्स के लिए जल्द ही लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, कंपनी ने इसके अलावा अभी कोई खास खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस सीरीज को अगले महीने यानी अगस्त में भारत में लॉन्च किए जानें की पुष्टि की है।


iQOO Z9s सीरीज़ लॉन्च डिटेल-

 दरअसल iQOO के सीईओ क्रिएटर मार्या ने iQOO Z9s सीरीज का ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है। सीईओ निपुण मार्या के अनुसार iQOO Z9s सीरीज अगस्त में ग्लोबली लॉन्च होगा।
Read More

फिलहाल यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि, इस सीरीज़ के तहत कितने मॉडल पेश किए जाएंगे। पोस्ट के अनुसार यह भी पता चला है कि, iQOO Z9s में ब्राइटनेस बैक पैनल के साथ एक बॉक्सी डिजाइन मिलेगा। कैमरा मॉड्यूल की बात करें तो iQOO Z9s के ऊपरी बाएं कोने में है, जिसमें रिंग लाइट के साथ दोहरे कैमरे हैं।


iQOO Z9s जानें क्या होगा खास- 



उम्मीद की जा रही है कि, iQOO Z9s हाल ही में चीनी बाजार में लॉन्च हुए, iQOO Z9 Turbo का रीब्रांडेड वेरिएंट हो सकता है। अगर यह सही होता है, तो iQOO Z9s में 6.78-इंच 144Hz AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 4500 निट्स तक होगी।

परफॉर्मेंस के लिए iQOO Z9s में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट शामिल किए जानें की उम्मीद है। जो iQOO Z9 Turbo की तरह ही इस आगामी मॉडल में 16GB तक रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है।
कैमरा सेटअप की बात करें तो iQOO Z9s में 50MP का मेन कैमरा 8MP सेंसर के साथ 16MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसे पावर देने के लिए iQOO Z9s में 80W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी दिए जाने की संभावना है।

iQOO ने iQOO Z9, iQOO Z9x और iQOO Z9 Lite मॉडल लॉन्च किए हैं। iQOO Z9 Pro के जल्द ही भारत में आने की उम्मीद है। बता दें, iQOO Z9 को 8GB+256GB वेरिएंट के लिए 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। जबकि, iQOO Z9x और iQOO Z9 Lite को 4GB+128GB मॉडल के लिए 12,999 रुपये और 10,499 रुपये तय किया गया है।

No comments:

Post a Comment

YouTube Video Creation Tips: A Guide for Aspiring Creators

◾Briefly introduce the importance of YouTube as a platform for sharing content. ◾ Highlight the benefits of creating high-quality videos. ...